ओप्पो 19 अगस्त को एक विशेष कैमरा इवेंट को टीज कर रहा है

 

कंपनी एक सख्त होंठ रख रही है, लेकिन यह उन्नत अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरों और नए फोन से संबंधित हो सकता है।

ओप्पो 19 अगस्त को एक कैमरा-थीम वाला इवेंट पेश कर रहा है।

यह नई अंडर-डिस्प्ले सेल्फी तकनीक से संबंधित हो सकता है।

यह स्पष्ट नहीं है कि कोई भी नई तकनीक कौन से फोन में जाएगी।

स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो 19 अगस्त को सुबह 8:00 बजे UTC, या 4:00 AM ET पर एक रहस्यमयी कैमरा-थीम वाले कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है।

GSMArena द्वारा साझा किए गए एक ईमेल आमंत्रण में केवल “द फ्यूचर ऑफ इमेजिंग, टुडे” टेक्स्ट और एक लेंस का क्लोज-अप शामिल है। ओप्पो इंडिया के वीपी और आरएंडडी के प्रमुख, तसलीम आरिफ ने ट्विटर पर कुछ ऐसा वादा किया, जो “आपके कैमरे के अनुभव को हमेशा के लिए बदल सकता है”, लेकिन बिना कोई और विवरण दिए।

जीएसएमअरेना

यह घटना इस महीने की शुरुआत में एक बेहतर अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरे की घोषणा से संबंधित हो सकती है । ब्रांड के बावजूद, ऐसे कैमरों में अक्सर स्क्रीन के हस्तक्षेप के साथ-साथ लेंस के ऊपर की जगह में कम पिक्सेल घनत्व के कारण खराब फोटो गुणवत्ता होती है। ओप्पो के समाधान में हार्डवेयर और एआई का मिश्रण शामिल है, बाद वाला स्वचालित रूप से विवर्तन जैसी समस्याओं को ठीक करता है।

चूंकि कंपनी ने उस समय विशिष्ट उत्पादों का उल्लेख नहीं किया था, ओप्पो 19 अगस्त का उपयोग सेल्फी तकनीक वाले फोन दिखाने के लिए कर सकता है। इसने हाल ही में फाइंड एक्स 3 प्रो और रेनो 6 प्रो को जारी किया, हालांकि, एक नए कैमरे को शायद कुछ समय इंतजार करना होगा या कंपनी की अन्य लाइनों में से एक में जाना होगा, शायद इसके ओप्पो एक्स रोलेबल का एक गैर-अवधारणा संस्करण भी।

ओप्पो निश्चित रूप से इसके बजाय प्राथमिक कैमरों या अन्य इमेजिंग तकनीक के बारे में बात करने की योजना बना सकता है। स्मार्टफोन निर्माता विभिन्न क्षेत्रों में एक-दूसरे के खिलाफ दौड़ रहे हैं, जैसे ज़ूम, नाइट शूटिंग, और उनके द्वारा ऑफ़र किए जाने वाले कैमरों की संख्या। Find X3 Pro में कुल पांच कैमरे हैं, जिसमें एक समर्पित मैक्रो विकल्प भी शामिल है

 

Spread the love

Leave a Comment

error: Content is protected !!